सर्वाइकल कैंसर के शुरुआती लक्षण और उसका इलाज।Early symptoms & treatment of Cervical cancer।Healt

2 Views
administrator
administrator
07/08/23

#cervicalcancer #HPV #HPVvaccine #womenhealth #doctortips #healthink
इस वीडिओ में हम डॉक्टर राशि अग्रवाल से यह समझेंगे की सर्वाइकल कैन्सर क्या हैं? जिसे हम आम भाषा में बच्चेदानी के मुँह का कैन्सर भी कहते हैं।हम यह भी जानेंगे कि बच्चेदानी के मुंह के कैंसर के प्रारंभिक लक्षण क्या हैं।साथ ही हम जानेंगे कि सर्वाइकल कैंसर के क्या कारण होते है। एचपीवी वायरस से इसका क्या रिश्ता होता है। यह किन स्तिथियों में महिलाओं को होता हैं और हम इसका इलाज क्या है।
In this video Dr Rashi Agarwal will tell us about Cervical Cancer & It’s early symptoms. Along with that we will get to know what are the reasons behind cervical cancer and how it is associated with the HPV virus. She is also explaining the treatment of cervical cancer un detail.

#healthink #healthnews
हेलो दोस्तों !
Healthink चैनल का मकसद आपलोगों को health और fitness से जुड़ी जानकारी मुहैया कराना है। हम यहां सिर्फ health care से जुड़ी authentic और scientific information ही देतें हैं। इसलिए हमारे चैनल पर आपको सिर्फ qualified doctors के वीडियो ही मिलेंगे जो आपको कई तरह के health tips और fitness tips देते हैं। दोस्तों ये वीडियो सिर्फ स्वास्थ्य के बारे में आपकी जानकारी बढ़ाने के मकसद से बनाए गए हैं और ये क्लिनिकल डायगनोसिस के विकल्प नहीं हैं। किसी विशेष बीमारी की स्थिति में आप अपने डॉक्टर से संपर्क करके ही उपचार शुरू करें।
दोस्तों, अगर आपको हमारे चैनल के वीडियो पसंद आ रहे हैं तो हमारे चैनल को स्बस्क्राइब जरूर करें और वीडियो एलर्ट पाने के लिए बेल आइकॉन को दबना न भूलें
Follow Us on facebook - https://www.facebook.com/Healt....hink-231008769587380

Show more

0 Comments Sort By

No comments found

Facebook Comments

Up next