जानिए Salivary Gland Cancer के बारे में | Salivary Gland Cancer Hindi | Dr Anil D Cruz

0 Views
administrator
administrator
07/06/23

दिल्ली के इंद्रप्रस्थ अपोलो अस्पताल में डॉ. अनिल डी क्रूज़ के साथ लार ग्रंथि के कैंसर के बारे में इस जानकारीपूर्ण वीडियो में आपका स्वागत है। लार ग्रंथि का कैंसर कैंसर का एक दुर्लभ रूप है जो लार ग्रंथियों को प्रभावित करता है, जो हमारे मुंह में लार बनाने के लिए जिम्मेदार होती हैं।

इस वीडियो में, डॉ अनिल डी क्रूज़ लार ग्रंथि कैंसर के कारणों, लक्षणों, निदान और उपचार के बारे में गहन जानकारी प्रदान करेंगे। वह सर्जरी, विकिरण चिकित्सा और कीमोथेरेपी सहित उपलब्ध विभिन्न उपचार विकल्पों पर भी चर्चा करेंगे और कैंसर के उपचार में नवीनतम प्रगति पर अपनी अंतर्दृष्टि साझा करेंगे।

यह वीडियो किसी भी ऐसे व्यक्ति के लिए है जो लार ग्रंथि के कैंसर के बारे में अधिक जानना चाहता है, जिसमें रोगी, देखभाल करने वाले और स्वास्थ्य देखभाल पेशेवर शामिल हैं। लार ग्रंथि के कैंसर के इलाज में डॉ अनिल डी क्रूज़ का व्यापक ज्ञान और अनुभव उन्हें इस जटिल बीमारी के माध्यम से आपका मार्गदर्शन करने के लिए Perfect Resource बनाता है।

इसलिए, यदि आपको या आपके किसी जानने वाले को लार ग्रंथि के कैंसर का निदान किया गया है, या यदि आप इस दुर्लभ कैंसर के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो दिल्ली के इंद्रप्रस्थ अपोलो अस्पताल में डॉ. अनिल डी क्रूज़ के साथ इस आकर्षक और ज्ञानवर्धक वीडियो को अवश्य देखें। . लार ग्रंथि कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने में मदद करने के लिए इस वीडियो को अपने दोस्तों और परिवार के साथ लाइक और शेयर करना न भूलें।



To know more about Apollo Hospitals ,
Apollo Hospital Delhi☎ Call: 1860-500-1066🖥
Visit us at: https://delhi.apollohospitals.com
🏣 Location: Indraprastha Apollo Hospitals, Sarita Vihar, New Delhi
.
.
.
.
.
.
.
.
.
#salivary #gland #cancer #जानिएsalivaryglandcancerकेबारेमें #salivaryglandcancerhindi #salivaryglandcancersymptoms #ApolloHospital #apollohospitaldelhi #ApolloHospitalDelhi #ApolloHospital #indraprasthaapollohospital #apollohospitaldelhi #apollohospital #delhihospital #apollo #apollohospitaldelhi

Show more

0 Comments Sort By

No comments found

Facebook Comments

Up next